.

अब अपने सपनों और करियर के साथ, केव ने खुद को एक लंबी छुट्टी दी. . यह उसकी मां से था, और उसने लिखा कि उसे किसी ऐसे व्यक्ति को मिला था जिसे वह अपने जीवन के बाकी हिस्सों को सौंप सकती थी, और जैसे कि फोंटेन में पुनर्विवाह करने जा रहा था. यह खबर थी कि वह, महान तंग और अपेक्षा के साथ, उसके एकमात्र रिश्तेदार से संबंधित होगी.

सुमेरू का एक प्रसिद्ध वास्तुकार जो शायद बहुत सारी चीजों के बारे में बहुत अधिक परवाह करता है. वह वास्तविकता से परेशान एक एस्थेट है.

आधिकारिक वेबसाइट से [1]

  • 2 उपस्थिति
  • 3 आधिकारिक परिचय
  • 4 चरित्र कहानियाँ
    • .
    • .2 चरित्र कहानी 1
    • 4.
    • 4.
    • 4.5 चरित्र कहानी 4
    • 4.6 चरित्र कहानी 5
    • .
    • 4.8 दृष्टि
    • .1 आर्चन quests
    • .
      • .2.1 हैंगआउट इवेंट्स
      • .1 चरित्र कहानियाँ
      • 8.
      • .
      • .

      सुमेरू का एक प्रसिद्ध वास्तुकार जो शायद बहुत सारी चीजों के बारे में बहुत अधिक परवाह करता है. .

      Kaveh एक प्रसिद्ध सुमेरू वास्तुकार है, जिसे सम्मान के साथ Kshahrewar से स्नातक किया गया है. वह कला का एक कट्टर रक्षक है और वास्तुकला, इंटीरियर डिजाइन, यांत्रिकी और यहां तक ​​कि कहानी कहने सहित अधिकांश चीजों में सौंदर्यशास्त्र और कलात्मक परिपक्वता की सराहना करता है. ].

      केवह की अकादेमिया छात्रों और सुमेरू नागरिकों के बीच काफी प्रतिष्ठा है और इसे एक प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली वास्तुकार के रूप में वर्णित किया गया है. . अरबी, एक एनपीसी फारोस लाइटहाउस के सामने पाया गया, और निलो ने भी अपने मैग्नम ओपस की प्रशंसा की. ]. अल्हैथम ने उन्हें क्षहवेर और एक मास्टर बिल्डर और शिल्पकार के प्रकाश के रूप में वर्णित किया है. अल्हिथम की चरित्र कहानी के अनुसार, अल्हिथम ने केव की असाधारण प्रतिभा को स्वीकार किया और उन्हें एक प्रतिभाशाली और खुद के एक उत्कृष्ट दर्पण के रूप में चित्रित किया. उन्होंने यह भी निष्कर्ष निकाला कि उनके पास एक व्यक्तित्व और मूल्य हैं जो उनकी क्षमताओं के साथ बधाई नहीं हैं. [[]

      केवह दूसरों के बारे में विचारशील लगता है और उसके आसपास के लोगों के प्रति महान सहानुभूति दिखाता है. . . ]. . ]. [९]

      विचारधाराओं और व्यक्तित्वों में विपरीत विपरीत होने के कारण, केवह आसानी से भड़क जाते हैं जब विशेष रूप से अल्हिथम के साथ व्यवहार करते हैं. केव और अल्हिथम की गहन असहमति में संघर्ष खेल के दृश्यों, चरित्र की आवाज-रेखाओं और यहां तक ​​कि सुमेरू सिटी और पोर्ट ऑर्मोस के बुलेटिन बोर्डों पर संदेशों में भी दिखाया गया है. .

      13 अक्टूबर 2020

      उपस्थिति [ ]

      . उसके बाल उसके सिर के पीछे लटका हुआ है, उसके बाल पकड़े हुए कुछ लाल बालों की क्लिप के साथ सराहना की, और एक मामूली चोटी. . .

      केवह एक उच्च कॉलर और त्रिकोणीय छाती की खिड़की के साथ एक सफेद शर्ट डोंट करता है. अपने कॉलर के साथ वह अपनी केप के साथ एक सुनहरा, कोणीय आभूषण पहनता है. उनकी केप काले, सोने और नीले रंग का मिश्रण है, लेकिन प्रमुख रूप से लाल. यह जटिल पैटर्न के साथ दो हिस्सों में विभाजित है. अपनी कमर के साथ, वह एक तटीय नीले रंग के सैश, सुनहरे आभूषणों के साथ सफेद टैसल्स, और अपने बाईं ओर उसकी डेंड्रो दृष्टि पहनता है. .

      आधिकारिक परिचय []

      मुख्यधारा के सुमेरू एकेडेमिया समय -समय पर एक निश्चित तथ्य को छिपाने के लिए जाता है, जो यह है कि कुछ लोगों के लिए, प्रतिभा कभी -कभी इसके बजाय अधिक बोझ से अधिक हो सकती है. . सच में, यह आपका चरित्र है जो आपके भाग्य को सबसे पहले और सबसे पहले निर्धारित करता है. उपरोक्त विचार इस तरह के हैं कि केव लगातार विद्रोह करेंगे.

      सुमेरू से एक प्रसिद्ध वास्तुकार, जिसे द लाइट ऑफ कशह्रवेर के रूप में जाना जाता है. वह उद्योग में सबसे हाई-प्रोफाइल आंकड़ों में से एक है.

      . . .

      शीर्षक, अफवाहें, प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा. . आश्चर्यजनक पेशेवर डिजाइन कौशल से सुसज्जित, केव ने अपने दिल और आत्मा को अपने काम में डाल दिया और सौंदर्यशास्त्र और आर्किटेक्टोनिक्स के लिए आदर्शों और पीछा के साथ imbued है. . . उसके शीर्ष पर, अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ में से एक होने के नाते, केवह सौंदर्य और मानव तत्वों पर अतिरिक्त ध्यान देता है जो वह पूरी प्रक्रिया के बारे में चिंतित है. उसके लिए, वास्तविकता से पूरी तरह से तलाकशुदा होने वाले डिजाइनों को फंतासी के रूप में वर्गीकृत किया जाना चाहिए, जबकि एक इमारत जो वास्तव में निर्माण में लगाई गई है, उसका व्यावहारिक मूल्य होना चाहिए.

      उस ने कहा, यह समझ से बाहर है कि इस तरह के एक असाधारण वास्तुकार को एक ही परियोजना द्वारा दिवालिया किया जा सकता है. सौभाग्य से, इस मामले के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, और उनमें से अधिकांश इसे गुप्त रखते हैं. . .

      चरित्र विवरण

      सुमेरू के रूप में अधिक प्रतिभा के साथ एक भूमि में, एक व्यावहारिक रूप से पसंद के लिए खराब हो जाता है जब यह डिजाइनरों की बात आती है. .. .

      इस तरह के प्यारे नाम और शीर्षक हैं, उनके लिए, पावती और दोनों झोंपड़ी. उदाहरण के लिए, केव की दिवाला आज तक उसके लिए शर्म की बात है. बहुत कम नहीं होने वाला व्यक्ति सिर्फ इस तरह की चीज़ को स्वीकार कर सकता है, लेकिन एक प्रसिद्ध वास्तुकार नहीं कर सकता. . तो, केवह नहीं कर सकते हैं, लेकिन चेहरे को बचाने के लिए इस विषय से बचें, और अवकाश में रहने वाले एक व्यक्ति के रूप में बहाने के लिए मजबूर किया जा सकता है.

      एक डिजाइनर और उनके आश्चर्यजनक सौंदर्य प्राप्ति के रूप में उनकी क्षमताओं के लिए धन्यवाद, लोग उनकी प्रतिभा में विश्वास करते हैं, और इस प्रकार, उनके मुखौटे में भी.

      आखिरकार, क्या संभवतः केव, आर्किटेक्ट असाधारणता को परेशान कर सकता है?

      चरित्र कहानी १

      .

      . . . यदि आप Kshahrewar छात्रों से मिलना चाहते हैं, तो उन्हें अपनी उपलब्धियों को सुनने के लिए सुनने के लिए चोट नहीं लगेगी: एकल-हाथ से अल्कज़ारज़ेरे के महल को डिजाइन करना, पोर्ट ऑर्मोस के लैंडमार्क लाइटहाउस को नवीनीकृत करना, पोर्ट के लिफ्ट और कार्गो-हैंडलिंग संरचनाओं को संशोधित करना, उनकी अग्रणी जंगलों और घाटियों के आसपास के परिधीय क्षेत्रों के स्थानिक अनुकूलन में भूमिका. सूची चलती जाती है.

      . कई इच्छाएं कि वे अपनी तरह एक फिर से शुरू कर सकते हैं: स्कूल में शानदार ढंग से प्रतिभाशाली, स्नातक होने के बाद विभिन्न प्रमुख निर्माण एजेंसियों में काम करने के लिए आमंत्रित किया गया, और कई वर्षों के बाद अपने नाम के तहत काम करने के लिए छोड़ दिया.

      उनके जीवन के सभी बाहरी रीडिंग यहां रुकते हैं, और लगभग कोई भी कहानियों के पीछे छिपे हुए सच्चाई के बारे में नहीं जानता है – वह सच्चाई जो कि केवह खुद को छिपाने की कोशिश कर रही है. . .

      वह इस तरह से अपने पिछले अनुभवों को संक्षेप में प्रस्तुत करेंगे: गलतफहमी परेशानी लेकिन अपरिहार्य है. . उदाहरण के लिए, “डिजाइनर” के लिए उनकी पहली प्रतिक्रिया किसी ऐसे व्यक्ति की कल्पना है जो मोरा को अपनी उंगलियों के एक झटके के साथ कमाता है, जो एक पेन के कुछ स्ट्रोक के साथ प्रसिद्ध हो जाता है. और जब लोग “द आर्ट्स” के बारे में सोचते हैं, तो पहली चीज जो उभरती है, वह है विचित्र, कुछ अभावग्रस्त, आत्म-केंद्रित आत्मा की निराधार छवि जो निराशा और उन्माद के मुकाबलों के बीच झूलती है, और जो सभी के बारे में दूसरों के बारे में बहुत पसंद है।.

      . वह अपने डिजाइनों को एक ही स्ट्रोक में पूरा नहीं कर सकता है, इसके बजाय हर नौकरी के लिए ईमानदारी से संपर्क कर सकता है. वह एक सफल व्यक्ति की तरह कपड़े पहनता है, लेकिन सच में, वह अकेले पारिश्रमिक द्वारा एक परियोजना की योग्यता का न्याय नहीं करता है. वह सुमेरू में अधिकांश अन्य लोगों से परे है, यह मानते हुए कि “कला” डिजाइन में एक जीवन की कुओं का वेलस्प्रिंग है, और फिर भी इस प्रक्रिया में मानवतावादी उद्देश्य या व्यावहारिकता का त्याग नहीं करता है. वास्तव में, वह इन दो चीजों के लिए कुछ समझौता करने के लिए तैयार है. कभी -कभी, वह आराम के समय पर समझौता करता है, अन्य बार यह परियोजना का अलंकरण और जाल है. और कभी -कभी यह उसका अपना वेतन होता है.

      कई वर्षों के बाद, वह आखिरकार सफल हो गया. . उनके सहयोगियों ने शून्य कर दिया था, लेकिन एक बड़े पेड़ के ऊपर फैले हुए महल के लिए प्रशंसा की, क्योंकि वे इसके डिजाइनर की आश्चर्यजनक कल्पना के रूप में स्तब्ध थे. . कोई भी यह नहीं कहेगा कि अल्कज़ारज़ारे का महल एक अत्यधिक सफल प्रयोग से कम था.

      . .

      दोस्ती lv. 3

      केव का जन्म सुमेरू में एक क्लासिक विद्वानों के परिवार में हुआ था. उनके पिता Rtawahist Darshan से थे और एक बार Akademiya में काम करते थे, जबकि उनकी माँ ने Kshahrewar से स्नातक किया था, और जितना वह बाद में जीवन में बनेंगे, वह भी एक प्रसिद्ध वास्तुकार थीं. उनके साथ प्रभावित, केव को कम उम्र से वास्तुशिल्प डिजाइन में रुचि थी. .

      .

      . कुछ समय पहले वह अकादेमिया में शामिल हो गए, उनके पिता, उनके प्रोत्साहन में, इंटरड्रशान चैम्पियनशिप में शामिल होंगे. प्रतियोगिता अपने आप में एक जटिल मामला नहीं था, लेकिन उनके पिता, जो जीतने के लिए पसंदीदा बन गए, एक बाल द्वारा चैंपियन बनने से चूक जाएंगे, और फिर एक समय के लिए लापता होने के लिए आगे बढ़े।.

      जल्द ही, बुरी खबर आई: उनके पिता रेगिस्तान में एक दुर्घटना में समाप्त हो गए थे. . उनकी माँ को विशेष रूप से कठिन मारा गया था. स्वभाव से एक संवेदनशील आत्मा होने के नाते, उसके पति के गुजरने से उसे टूटने का कारण होगा, चिंताजनक, उदास में ज्यादा समय बिताना. केव के रूप में, वह अपने पिता की हंसी को देखेगा और उसके लिए कुछ अच्छा वापस लाने का वादा करेगा क्योंकि वह हर बार उस दरवाजे से बाहर चला गया जब उसने सोने के लिए अपनी आँखें बंद कर लीं. युवा केव ने सोचा कि उसने कुछ भी नहीं कहा है, उसके पिता ने प्रतियोगिता में भाग नहीं लिया होगा, और वह बाद में लापता नहीं हुआ होगा, और अंत में परिणाम के रूप में समाप्त हो गया. लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कैसे भीख माँगता है, अतीत को बदला नहीं जा सका.

      . . उस दिन से, वह उस अपराध की छाया के नीचे रहता था. उसकी माँ कहती थी कि उसका पति एक अच्छे दिल वाला व्यक्ति था, और ऐसे व्यक्ति के पक्ष में जीवन ने उसे खुश कर दिया. वास्तव में, उसके निधन के बाद, वह फिर कभी मुस्कुराएगी. “होम” गर्मी और प्रकाश के एक अभयारण्य से एक ठंड और अकेला हॉल तक चला गया. केव अक्सर अपनी मां को सोफे पर बैठे हुए पाए जाते थे. वह न तो कुछ भी आकर्षित कर सकती थी, न ही उसके दिमाग में एक डिजाइन की कल्पना भी कर सकती थी. ?

      उस समय, वह अभी भी युवा था, और वह बहुत कम कर सकता था. अपराधबोध से बाहर, वह अपनी मां की कंपनी को रखने की पूरी कोशिश करेगा, और वह कभी भी उसके चारों ओर एक निराश चेहरा नहीं पहनता, किसी भी तरह से उसका समर्थन करने की कोशिश कर सकता था, भले ही ऐसी थी लेकिन बकेट में एक बूंद.

      इस अराजकता के बीच यह था कि केव स्कूली उम्र तक पहुंच जाएगा और प्रवेश परीक्षा पास करने के बाद, Kshahrewar में दाखिला लिया. इस समय के दौरान, वह अनिवार्य रूप से अपनी मां के साथ कम समय बिताते थे. वह इस प्रकार अपनी आत्मा को थोड़ा कम करने के लिए फोंटेन की यात्रा करेगी. . केव को पता था कि यह उसे अकेला रहने के लिए छोड़ देगा, लेकिन फिर भी, वह सहमत हो गया, और यहां तक ​​कि अपनी मां को उस दिन भी देखा जब वह प्रस्थान करती थी.

      वह अपने जहाज के लंबे समय तक बंदरगाह छोड़ने के बाद भी देखना जारी रखेगा. वह उसे गहराई से याद करेगा, लेकिन वह जानता था कि यह सबसे अच्छा था कि उसने उस जगह को छोड़ दिया जो उसके लिए बहुत दर्द का प्रतिनिधित्व करने के लिए आया था. उसकी खातिर, केव कभी स्वीकार नहीं करेगा कि वह अकेला था. उसने उसे आश्वासन दिया कि वह सब अब बड़ा हो गया है और स्वतंत्र रूप से रह सकता है. और अगर उसे रात में जागृत किया जाना चाहिए, तो अकेलेपन, दर्द, या उनके अब टूटे हुए परिवार की यादों से, क्यों, प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपने पिता को पसंद करने के लिए यह सिर्फ उसकी डेसर्ट था. अपने माता -पिता को नुकसान पहुंचाने का एक दोषी इतना गहराई से हकदार था जो उनके पास आया था, और इसलिए उसे उस ब्रांड को प्रभावित करना चाहिए.

      यह देखते हुए कि इस तरह के विचार उनके निरंतर साथी हैं, कोई यह कह सकता है कि “घर” ने केव को सिखाया कि कैसे परवाह की जाए, और उसे किसी अन्य व्यक्ति को जानबूझकर नुकसान पहुंचाने की क्षमता को पूरी तरह से शुद्ध किया।. . . इससे अधिक, वह शुद्ध सद्भावना को स्वीकार नहीं कर सकता है, जब वह विकल्प बनाता है, तो वह मानता है कि उसे दंडित किया जाना चाहिए, और दर्द में कुछ आराम पाता है.

      .

      चरित्र कहानी 3

      दोस्ती lv. 4

      स्नातक होने के बाद, केव की पहली परियोजना एक ही दर्शन के अन्य छात्रों के साथ एक समूह परियोजना के साथ मदद कर रही थी, हालांकि उनके पास अलग -अलग संरक्षक थे. यह डिजाइन के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में उनकी पहली फिल्म है, काम उस पर भारी था. लेकिन वह (अपने स्वयं के प्रवेश द्वारा) एक जिद्दी व्यक्ति है, और वह अपनी सारी ऊर्जा अपने काम पर खर्च करेगा, और इस तरह वह दूसरों के लिए काम करेगा, घंटे के लिए, सभी तरह से दो पूरे वर्षों के लिए परियोजनाओं पर।.

      एक बार जब उन्होंने पर्याप्त अनुभव प्राप्त किया, तो केव ने इन सहकारी परियोजनाओं को अपने नाम पर काम करने के लिए पीछे छोड़ दिया, एक ग्राहक प्राप्त किया जिसने अपनी शैली की सराहना की. कुछ ने उसे इमारतों को डिजाइन करने के लिए कहा, और इसने उनके करियर की शुरुआत को चिह्नित किया. अपनी कड़ी मेहनत के कारण, वह मोरा की एक अच्छी राशि को बचाने में सक्षम था. हालांकि, केव के लिए एक अड़चन को हिट करने में लंबा समय नहीं लगा. बाजार की मांग अकादमिक डिजाइन से बहुत अलग थी. यह अधिक व्यावहारिक, अधिक स्नोबिश था, और ग्राहकों की आवश्यकताओं को अपने आकाओं की तुलना में पूरा करने के लिए बहुत कठिन था. इसी समय, सुमेरू में अकादमिक रुझान उनके काम को बाधित कर रहे थे. उन्हें एहसास होने लगा कि उनके आदर्श और कैरियर के लक्ष्य थे, जैसा कि एक निश्चित किसी ने कहा था, आसानी से प्राप्य नहीं था.

      शोधकर्ताओं के बीच विचार और दृष्टिकोण के स्कूलों के नए पुनरावृत्तियों को लगातार बनाया जा रहा था, और ऐसे लोगों की कमी नहीं थी जो आत्म-आलोचना और आत्म-परावर्तक पूछताछ में संलग्न होंगे, इस तरह के विचारों को प्रोत्साहित करने वाले सामाजिक कारकों में परिवर्तन और सुधार के साथ. .

      लेकिन उन लोगों के अलावा, जिन्होंने खुद को पूरी तरह से कला के लिए दिया था, कोई भी यह नहीं समझ सकता था कि सुमेरू में कलाकारों को क्या करना था. जैसा कि शैक्षणिक उपलब्धि सुमेरू में कभी अधिक बेशकीमती हो गई, शोधकर्ता शुद्ध शैक्षणिक उपलब्धियों और व्यावहारिक कौशल को अधिक महत्व देते हैं. छह ऋषियों को अपने तरीकों से कभी अधिक कट्टर. इस प्रकार, जो लोग कला में काम करते थे, उन्हें हाशिए पर रखा जाएगा, और वे विषय जो अक्सर कला से संबंधित थे, खुद को दूर करने की मांग करते थे.

      केव के संपर्क में आने वाली इंजीनियरिंग परियोजनाएं अत्यधिक सुव्यवस्थित थीं, फ्लेयर या स्टाइल के बेड़े थे. वह विभिन्न सुंदर डिजाइनों का सुझाव देगा, केवल उन्हें इस आधार पर खारिज कर दिया कि वे “व्यर्थ प्रस्तुति” थे, या यह कि “इस परियोजना को केवल व्यावहारिक इमारतों की आवश्यकता है.”उनका मूल पीछा उन सभी के लिए अच्छे डिजाइन बनाने के लिए था जो कलात्मक सुंदरता और व्यावहारिकता दोनों को शामिल करते थे, लेकिन अब जब कला एक मजाक बन गई थी, और लोगों ने उनकी आवश्यकता और मूल्य को अस्वीकार कर दिया, तो कोई भी उन्हें अपने डिजाइनों पर काम करने की स्वतंत्रता नहीं देता।. केव, यह मानते हुए कि वास्तुकला वास्तव में कला थी, इस तरह के दृष्टिकोण का विरोध किया. लेकिन उनकी नौकरी के लिए उन्हें तकनीकी सहायता और निवेश करने की आवश्यकता थी, और इसलिए वह इन हलकों से बच नहीं सका, और न ही वह अपने विचारों को इस डर से खुले में डाल सकते थे कि वह बहुत से अन्य लोगों को उसके साथ नीचे खींच सकते हैं.

      अब अपने सपनों और करियर के साथ, केव ने खुद को एक लंबी छुट्टी दी. लेकिन जब वह घर लौटा, तो उसे फोंटेन से एक अप्रत्याशित पत्र मिला. . यह खबर थी कि वह, महान तंग और अपेक्षा के साथ, उसके एकमात्र रिश्तेदार से संबंधित होगी.

      केव ने वापस लिखा और उसे बधाई दी, और यहां तक ​​कि शादी में भाग लेने के लिए फोंटेन भी जाएगा. यह एक सरल मामला था, और केवल कुछ मेहमान मौजूद थे. अपनी माँ को एक बार फिर से मुस्कुराते हुए देखकर, केव ने खुशी महसूस की, लेकिन लगभग तुरंत बाद फिर से खो गया.

      उसकी माँ उसकी सारी संपत्ति सुमेरू में उसके पास छोड़ देगी. तीन दिन बाद, वह सुमेरू लौट आए, और एक बार फिर से खाली घर का आतंक महसूस किया – सोफे पर बैठने की मात्र कृत्य ने उसे हेरिटोफोर के साथ बेजोड़ एकांत के साथ पीड़ा दी।. यहाँ, उन्होंने महसूस किया कि सभी बुद्धिमान विद्वानों की पुरानी कहावत पूरी हो रही है: “सही काम करो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह आपको क्या खर्च करता है.”

      दोस्ती lv. 5

      . यह इस समय था कि एक मोड़ आया था. .

      लॉर्ड सांगमाह बे काफी प्रसिद्ध हो गए थे, लेकिन केव को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि यह “लॉर्ड” का नाम वास्तव में डोरी में था जब तक वे नहीं मिले, और न ही उन्हें अपनी शक्ति और अमीरों की कोई बात नहीं थी. इस हवेली के लिए उसके पास केवल दो शर्तें थीं, कि यह बड़ा और असाधारण है. Kaveh डिजाइन शैली और अन्य विवरणों से संबंधित उसकी जांच करेगा, लेकिन वह इस तरह के साथ असंबद्ध था. यहां तक ​​कि अपने ग्राहकों के बीच, डोरी एक विषमता के रूप में बाहर खड़ा था. उसने व्यापार किया, लेकिन शोधकर्ताओं ने जो सोचा था, उसके लिए बहुत कम ध्यान दिया गया था. वह चाहती थी कि उसकी हवेली एक एकांत स्थान पर बनाई गई-व्यावसायिक जरूरतों के लिए, या इसलिए उसने दावा किया-और केव को बहुत सारे सवाल नहीं पूछने के लिए कहा गया था और बस वास्तव में विस्मयकारी संपत्ति बनाने का लक्ष्य है. .

      केव को लगभग तुरंत एहसास हुआ कि इस तरह के कमीशन द्वारा आना कितना दुर्लभ था. . पार्टी ए संसाधनों को बाहर कर देगा, जबकि पार्टी बी काम करेगा – यह नहीं था कि उनका व्यवसाय कैसा होना चाहिए? और अकादमिक विचारों को विकास और विकास को प्रतिबंधित करने की अनुमति दे रहा था जो पूरी तरह से गलत नहीं है? तो यह था कि केव ने खुद को अचानक उत्साह के साथ इन डिजाइनों की योजना बनाने में खुद को फेंक दिया, और, “पार्टी बी” के रूप में उनकी भूमिका में, उन्होंने डोरी को कुछ समायोजन करने की सलाह दी।. एक सच्चा मोगुल केवल पहाड़ों में नहीं रह सकता था. ! एक बगीचा एक होना चाहिए, फूलों के साथ सावधानीपूर्वक चयनित, निश्चित रूप से, पेशेवर वनस्पति विज्ञानियों के इनपुट के साथ. . इमारतें स्वयं व्यावहारिकता को प्राथमिकता देंगी, लेकिन अनुरोधित गोदामों और सुविधाओं को एक शानदार नींव पर आराम करेगा. और स्थान के लिए के रूप में. उत्तरी पहाड़ों में चट्टान-किनारे अच्छे लग रहे थे. लॉर्ड सांगमाह बे हर दिन एक खिड़की के साथ सबसे प्यारे प्राकृतिक दृश्यों पर जागते थे जो हो सकता था.

      . इस प्रकार परियोजना एक उत्कर्ष के साथ शुरू हुई, और जैसे -जैसे दिन बीतते गए, काम केव की चौकस आंखों के तहत काम आगे बढ़ा.

      फिर भी उनके आदर्शों को इतनी आसानी से हासिल नहीं किया जाएगा, हालांकि एक साइट का चयन करने में केवह की परिश्रम बेदाग हो गया था, और उन्होंने हर विचार किया था, वह उस गति का अनुमान नहीं लगा सकता था जिस पर उस वर्ष की पहुंच का विस्तार होगा।. जब काम 70% पूरा हो गया था, एक शांत रात में, चुपचाप में मुरझाया हुआ, जो सभी को नष्ट कर दिया गया था, जो रात भर बनाया गया था. उनकी सृजन की तबाह लाश की दृष्टि ने एक उग्र थंडरबोल्ट की तरह केव को मारा. डोरी, जो समाचार प्राप्त करने के लिए नीचे उतरे थे, अतुलनीय रोष में थे, ने मांग की कि केव ने परियोजना को छोड़ दिया. हालांकि वन रेंजर्स ने जल्दी से पीछे हट गए, इमारतें बचाने से परे थीं.

      फिर भी वह जानता था कि इस तरह का मौका फिर से प्राप्त करना मुश्किल होगा, और इसलिए उसने डोरी से भीख मांगी कि वह उसे अल्कज़ारज़ार के महल को खत्म कर दे. . अब जब महल को नष्ट कर दिया गया था, तो निवेश को इस तरह से अब तक ले जा रहा था, परियोजना कैसे जारी रह सकती थी, यहां तक ​​कि यह मानते हुए कि उसने उसके साथ इस मामले का पीछा नहीं किया था? यदि वे संरचना का पुनर्निर्माण करते हैं, तो नुकसान के लिए लागत कौन वहन करेगा?

      . . यह एक बार उसका “घर” था, लेकिन अब, यह सिर्फ एक खाली इमारत थी. और क्या एक “घर,” वैसे भी था? उसके जैसे एक वास्तुकार को सबसे बेहतर पता था कि किसी परिवार या लोगों का निर्माण करने के लिए एक निर्माण नहीं था।.“यह बस एक इमारत थी.

      जब सूरज बढ़ गया, तो केव ने सुमेरू शहर लौट आए और उस घर को बेच दिया. .

      . केव ने एक पौराणिक महल बनाने के लिए सभी को दिया था. . इसके विपरीत, अनुवर्ती काम पर कुछ मामूली ओवरस्पीडिंग उसे डोरी को कर्ज में भारी छोड़ देगा. . .

      और अगर कोई अपने आदर्शों की वेदी पर अपना पूरा भाग्य शहीद करना चाहता था, तो वह उन्हें रोकने के लिए कौन था? निर्माण अंततः सिर्फ व्यवसाय था, लेकिन आदर्श अनमोल थे. कैसे केव के बाद में बेघर होने के लिए, यह एक अलग कहानी है.

      दोस्ती lv. 6

      दिवालिया होने के बाद, केव ने उदासी की अवधि में प्रवेश किया. . वह अब दिशाहीन था, और एक ऐसी दुनिया में घिर गया जहाँ वह मोरा के बिना कहीं नहीं जा सकता था. और फिर भी वह अपने युवाओं को एक बहादुर मोर्चे पर डालने के लिए आदी था, और इसलिए केव अपने सहयोगियों और दोस्तों को यह बताने के लिए तैयार नहीं था कि वह सभी के स्वामित्व वाले सभी को बेचने के बाद भी बहुत ही पैसा था, और इसलिए वह एक सराय के पास गया, जहां वह करेगा कुछ बोतलें ऑर्डर करें और खुद को आराम देने के लिए चैट करें. एक बोतल बाद में, वह मेज पर ढह जाएगा, केवल उसी स्थिति में जागने के लिए बाद में जागने के लिए.

      सराय के मालिक, लाम्बद ने दया से बाहर एक सीट और कुछ मुफ्त पेय आरक्षित किया था, और धन्यवाद के रूप में, केव ने उसे फिर से तैयार करने में मदद की और सराय की दूसरी मंजिल के बूथ सीटिंग क्षेत्र को फिर से निर्देशित किया।. वह कभी -कभार अपने अकादेमिया स्कूली शिक्षा के दिनों से दोस्तों से मिलते थे, और उनके साथ वह दिखावा करते थे कि वह सिर्फ पीने और प्रेरणा इकट्ठा करने के लिए यहां थे. वह इस तरीके से एक पखवाड़े से अधिक खर्च करेगा, जिसके दौरान वह उस दोस्त का सामना करेगा कि उसे अब “दोस्त” नहीं कहा जाएगा.”

      केव के पुराने दोस्तों पर चर्चा करते समय, वर्तमान अकादेमिया मुंशी, हरवात के अल्हैथम, का उल्लेख किया जाएगा. अलहिथम ने अपनी उम्र के अधिकांश लोगों की तुलना में बाद की तारीख में दाखिला लिया, लेकिन उनके ग्रेड बाकी के ऊपर खड़े थे. . और जब उनके नाम का उल्लेख किया गया था, यहां तक ​​कि Kshahrewar के पुराने शोधकर्ताओं ने अपना सिर हिला दिया और कहा कि वह आधे से बहुत बुद्धिमान था और साथ में लाने के लिए कठिन था.

      उस समय, केव ने अपनी माँ के साथ सिर्फ तरीके से भाग लिया था और अकेले रह रहे थे. वह कई बार लाइब्रेरी में इस जूनियर छात्र से मिलेंगे, और उन्हें जिज्ञासा से बाहर करेंगे, और इस तरह उन्होंने हरवात की प्रतिभा अलहिथम से मुलाकात की।. . .

      स्कूल में केवह का समय उन्हें एक महान कई यादों के साथ छोड़ देगा, जिनमें से सबसे कम सुखद समूह परियोजना है जो उन्होंने एक साथ किया था. प्रत्येक ने दूसरे की क्षमता को मान्यता दी, और उन्होंने प्राचीन संरचनाओं, प्राचीन रन और भाषा विज्ञान के बारे में अनुसंधान करने का फैसला किया, केव के साथ यह सुझाव दिया कि अलहिथम विषय का चयन करने के लिए जिम्मेदार है. सबसे पहले, अन्य लोग सहकारी परियोजना में भी भाग लेंगे, लेकिन जैसे -जैसे काम आगे बढ़ता गया, अन्य छात्र धीरे -धीरे बाहर निकल गए क्योंकि वे नहीं रख सकते थे.

      यह पहली बार था जब केव को व्यक्तियों के बीच प्रतिभा में क्रूर और सभी-बहुत सहज अंतर का एहसास हुआ. Akademiya ने प्रतिभा और संसाधनों को एक चरम डिग्री से जोड़ा, और यहाँ सभी को पता था कि. जैसा कि अलहिथम ने इसे रखना पसंद किया, कुछ मामलों में प्रतिभा द्वारा निर्धारित उनकी ऊपरी सीमा होती है और कड़ी मेहनत से निर्धारित उनकी निचली सीमा होती है. साधारण लोगों और प्रतिभाओं को विभिन्न व्यावहारिक वास्तविकताओं से अलग किया जाएगा, और उन्हें खुद को एक समूह में फिट होने के लिए मजबूर करने की आवश्यकता नहीं थी, जो वे नहीं थे. . अन्य छात्रों को पीछे हटने से रोकने के लिए, केव ने अपने काम में मदद करने के लिए बहुत समय और प्रयास बिताया, अपने कंधों पर एक बड़ा बोझ डाला. . इस प्रकार दोनों के बीच कलह पैदा हो गई.

      अंत में, वह दिन आया जब केवल दो लोग इस विषय पर काम कर रहे थे: अल्हिथम और केवह. . केव ने कहा कि अलहिथम एक अहंकार का बहुत अधिक था, कि वह लोगों के बीच बहुत बेहतर स्वागत किया जा सकता है अगर वह बस अधिक बार मदद करने के बारे में परवाह करेगा. अलहिथम ने अपने हिस्से के लिए कहा कि केवह का अव्यवहारिक आदर्शवाद वास्तविकता से सिर्फ एक उड़ान थी, और यह कि किसी दिन उनके अस्तित्व पर एक बोझ होगा, और केव के परोपकारिता का स्रोत शून्य था, लेकिन अपराधबोध की उनकी अपरिहार्य भावना थी. . अल्हैथम ने उस वास्तविकता के माध्यम से देखा था कि वह कभी भी सामना नहीं कर पाया था, जिससे वह पहली बार वास्तविकता के काटने को महसूस कर सकता था, एक ऐसा एहसास जिसने केवह को दृढ़ता से घोषित किया कि उसे इस सभी-बहुत बुद्धिमान व्यक्ति के साथ पछतावा था।. . अल्हैथम उस थीसिस से अपना नाम हटा देगा, जबकि केवह ने एक रोष में थीसिस की अपनी प्रति को चीर दिया – केवल इसे गहरे पछतावा के साथ वापस लाने के लिए. उसने महसूस किया कि वह अपने दोस्त को नहीं बदल पाएगा, रिवर्स भी सच होगा.

      . इससे पहले, “राजा देशों की सभ्यता के खंडहरों के रन और वास्तुशिल्प दर्शन को डिकोड करना” ने बहुत प्रगति की थी. . . परियोजना को प्रोत्साहित करने के लिए, अकाडेमिया ने भी विशेष रूप से अपने उपयोग के लिए एक शोध स्थल नामित किया था. .

      यह असफल परियोजना केव के अतीत का एक अपरिहार्य हिस्सा बन गई. जैसे -जैसे साल बीतते गए, और उन्हें वास्तविकता के समय और समय से फिर से पीटा गया, केव को यह स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया कि इच्छाधारी सोच से पैदा हुए उनकी दृढ़ता हमेशा उपयोगी नहीं थी. . एक व्यक्ति जो पतली हवा से बने कदमों पर स्वर्ग के बगीचे में चढ़ना चाहता था, अनिवार्य रूप से अपने पैरों को एक खाली सीढ़ी पर लगाएगा और उनकी मृत्यु के लिए गिर जाएगा. एक प्रतिभाशाली के रूप में, केव एक भीड़ में होने की लालसा रखता था, अवचेतन रूप से उससे अलग होने से डरता था – यह उसके और अल्हिथम के बीच का अंतर था.

      सराय में उस तालिका के मामले में लौटते हुए, केवह को इस जगह पर कुछ शराब खरीदने के लिए संयोग से मौजूद अल्हिथम को देखने के लिए गहराई से हैरान था. अपने हिस्से के लिए अलहिथम तुरंत बता सकता है कि केव बहुत बुरे तरीके से था. बहुत लंबे समय तक जीवन से उत्पीड़ित होने के बाद, केव ने अपने सभी संकटों को अपने पूर्ववर्ती दोस्त पर पूरी तरह से उतार दिया और फिर वहीं. ? वह एक महान कई दुर्भाग्य के बारे में विलाप करेगा, जो उसे घेर चुका था, केवल खामोश गिर रहा था जब वे रात के मृतकों में सराय छोड़ देते थे, और उसकी आँखें उस दूरी पर एक जगह पर गिर गईं जिसे उसने एक बार घर बुलाया था. दूसरी ओर, अल्हैथम ने केव के शब्दों को गौर से सुना, और एक बार फिर से उसके माध्यम से देखकर, उनसे एक मुश्किल सवाल पूछा: “आपके आदर्शों को आपके लिए कैसे एहसास हुआ है?”

      केवल वास्तविकता केवल एक शोधकर्ता को यह स्वीकार करने के लिए मजबूर कर सकती है कि वे गलत थे, लेकिन केव को यह नहीं पता था कि उसे वास्तविकता पर विचार करना चाहिए. . वह अभी भी दृढ़ता से मानता था कि उसके आदर्श अपने आप में गलत नहीं थे, और यह कि गलती केवल उन्हें प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल की गई विधियों में थी.

      लोगों को हार नहीं माननी चाहिए, भले ही वे किसी चीज़ के लिए बनाने के प्रयास में अच्छा कर रहे हों, परिणाम अभी भी कुछ के लिए अर्थ होंगे. .

      जैसा कि उन प्रेत-संबंधी वास्तविकताओं के लिए, जैसे कि उन्होंने अपने बेघर स्व को अपने दोस्त के घर को अपने घर में रहने के लिए, या कैसे इस घर में पाया, अब, इस घर के नाम से, उसी शोध केंद्र से परिवर्तित कर दिया गया था। , या इस अतिरिक्त अकादमिक संपत्ति को कई लेनदेन के बाद एक निवास में नहीं बदल दिया गया होगा, केव ने इसे छोड़ने का संकल्प नहीं किया था. . ये जीवन में कम बिंदु पर किसी के लिए एक झुंझलाहट हो सकती है, लेकिन वे इस बात का भी प्रमाण हैं कि किसी के अतीत का सबसे अपरिवर्तनीय हिस्सा एक दोस्त है जो कभी नहीं बदलेगा. तर्कसंगतता और संवेदनशीलता, भाषा और वास्तुकला, ज्ञान और मानवीय भावनाएं. जो चीजें कभी एकीकृत नहीं की जा सकती हैं, वे हैं जो दर्पण के दो पक्षों का गठन करते हैं – वास्तव में, पूरी दुनिया की.

      ओल्ड स्केचबुक

      दोस्ती lv. 4

      चमड़े के कवर के साथ एक मोटी पुरानी स्केचबुक. .

      . पोस्टस्क्रिप्ट: “माँ की किताब. क्या यह सिर्फ मुझे है, या क्या कवर थोड़ा धोया हुआ लगता है?

      पृष्ठ 15: एक साधारण ड्राइंग जो एक व्यक्ति को क्विकसैंड में गिरने से पता चलता है. यह “छिपा हुआ” है क्योंकि यह [इस प्रकार से] इससे पहले के पृष्ठ गोंद का उपयोग करके एक साथ अटक गए हैं. पोस्ट्रिप्ट [इस प्रकार से]: “पिता. क्षमा चाहता हूँ. . कृपया मुझे माफ़ करें.”

      पृष्ठ 26: एक विषय आवेदन पत्र. पोस्टस्क्रिप्ट: “एक ठीक शुरुआत. .”

      पृष्ठ 31: कुछ अकादमिक नोट और वास्तुशिल्प चित्र. पोस्टस्क्रिप्ट: “हमारे विचार संरेखित हैं, और वे पूरा हैं.“इस लाइन को मारा गया है.

      “हमारे विचार विरोधाभासी हैं, लेकिन यह विरोधाभास के माध्यम से है कि अधिक अटकलें और दर्शन पैदा हो सकते हैं.“इस लाइन को बरकरार रखा गया है.

      पृष्ठ 42: एक थीसिस का कवर जिसे फाड़ा गया है, फिर एक साथ फिर से डाल दिया. कोई पोस्टस्क्रिप्ट नहीं.

      पृष्ठ 47: एक स्कूल प्रकाशन का एक अंश. मूल शीर्षक अज्ञात है, और संरक्षित सामग्री इस प्रकार है:

      . हालांकि हम सभी सीखने के इस महान हॉल में एक जगह होने का दावा कर सकते हैं, हमें यह समझना चाहिए कि यह लोग हैं, और ज्ञान नहीं, जो हमारी दुनिया को बनाते हैं।. एक बर्तन के बिना, ज्ञान का कोई घर नहीं होगा. . यह सौंदर्यशास्त्र के साथ मामला है. सौंदर्य कुछ उद्देश्य है जो मानव दिलों में मौजूद है. यह केवल अपना मूल्य नहीं खोएगा क्योंकि कुछ लोग इसे नहीं समझ सकते हैं.

      “अपने आप को कुछ शक्तिशाली पोत के रूप में देखने के लिए शोधकर्ता की संकीर्णता के लिए गिरना है. यह जान लें कि सत्य कभी भी व्यक्तियों की खातिर मौजूद नहीं है. प्रकृति के साथ दुनिया का तर्क, और यह आसानी से नहीं बदलेगा कि इसकी व्याख्या की गई है या नहीं. वस्तु में अत्यधिक विश्वास आत्म-प्रकटीकरण बस एक ही है, विषय में विश्वास की कमी की अभिव्यक्ति. .’मैं अकेले इस स्थिति को बनाए रखने के लिए पर्याप्त हूं – यह मैं दावा कर सकता हूं.”

      पृष्ठ ५६: अकाडेमिया का एक हाथ से तैयार किया गया स्केच. पोस्टस्क्रिप्ट: “मैं शायद यहां काम पर नहीं लौटूंगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन एक पल्पिट पर एक वक्ता के रूप में इस जगह पर लौट सकता हूं.”

      . लिखावट सटीक से गन्दा तक जाती है, यह दर्शाता है कि समय तंग हो रहा है, और नोटों को लिखना काम में व्यस्त है.

      पृष्ठ 85: एक स्केच बहुत प्यारा है जिसे कहा जाता है. यह लघु में निर्माण के कुछ शक्तिशाली काम प्रतीत होता है. . .”

      पृष्ठ 91: गन्दा डूडल. सभी जगह. कोई पोस्टस्क्रिप्ट नहीं.

      पृष्ठ 92: एक रियल एस्टेट ट्रांसफर सर्टिफिकेट. पोस्टस्क्रिप्ट: “यह मेरे लिए आवेगी हो सकता है, लेकिन मैं इस संभावना से इनकार नहीं कर सकता जो मुझे इतनी उम्मीद से भर देता है. सब कुछ सुचारू रूप से हो सकता है.”

      पृष्ठ 101: कुछ छोटे डूडल. ! मैं आकर्षित नहीं कर सकता. मैं कल नहीं आकर्षित करूंगा.”

      पृष्ठ 107: इंटीरियर डिजाइन छवियां. यह लाम्बद की सराय की दूसरी मंजिल प्रतीत होती है. पोस्टस्क्रिप्ट: “क्या मैं कभी भी कुछ भी बेहतर कर सकता हूं?”

      पृष्ठ 112: किराया रिकॉर्ड. . ? वह आदमी निश्चित रूप से मुझे बिना किसी कारण के और कुछ भी उम्मीद किए बिना नहीं ले जाएगा. लेकिन मैं संभवतः उसके लिए क्या कर सकता था?”

      पृष्ठ 115: सूटकेस डिजाइन ड्राफ्ट. पोस्टस्क्रिप्ट: “मेहरक एक प्राचीन शब्द है, जिसे मैंने इस सूटकेस के नाम के रूप में इस्तेमाल किया है. इसका मतलब है ‘थोड़ा प्रकाश.’किसी भी चीज़ से अधिक, मुझे आशा है कि यह वास्तव में समझ सकता है कि मैं क्या कह रहा हूं.”

      दोस्ती lv. 6

      जबकि वह अभी भी एक छात्र था, केव अक्सर विभिन्न परियोजनाओं के साथ व्यस्त रहेंगे. . वे उस समय बहुत छोटे थे, और अभी तक कब्रों के दिल में उतरने में असमर्थ थे, लेकिन वे फिर भी महत्वपूर्ण परिणाम प्राप्त करने में कामयाब रहे.

      हालांकि, प्राचीन खंडहरों का अध्ययन इसके जोखिमों के साथ आता है, और वे अपने व्यावसायिकता के बावजूद खुद को अपरिवर्तित पाएंगे. इस तरह की एक खोज के दौरान, छात्र टीम को कुछ खतरे का सामना करना पड़ा, और एक गुफा में था. यदि केव के लिए दो साथी Kshahrewar छात्रों को कब्र से बाहर धकेलने के लिए नहीं, तो वे निश्चित रूप से वहाँ मर गए होंगे. खुद केव के लिए, हालांकि वह कुछ हल्के चोटों के साथ भी बच गया, वह अपने साथी छात्रों के दिल के परिवर्तन को रोक नहीं सका. .

      Kaveh उन वस्तुओं के बारे में जानता था, जिन्हें “दर्शन” के रूप में जाना जाता है.”उन्होंने मूल रूप से सोचा था कि वे संकट के क्षणों में दिखाई देंगे, लेकिन वह पहले से ही एक ऐसे नश्वर संकट के माध्यम से थे, उन्हें देवताओं का एहसान नहीं मिला था, लेकिन इसके बजाय सभी को अपनी सारी ताकत का उपयोग सभी को आग से बाहर निकालने के लिए करना पड़ा।.

      वर्षों बाद, केव ने स्नातक किया, अकादेमिया को छोड़ दिया, और खुद को अपने काम में फेंक दिया. वह तब तक कुछ समय के लिए विज़न के बारे में सोचना बंद कर दिया था, या यहां तक ​​कि आगे भी इस बात पर विचार करें कि इस तरह के एक आइटम के कब्जे में किस तरह के लोग आएंगे. लोगों ने कहा कि केवल एक इच्छा वाले लोग इस तरह से दिव्य पक्ष प्राप्त कर सकते थे – शायद वह सिर्फ ऐसा व्यक्ति नहीं था.

      सब कुछ जो पानी की एक धारा, सुस्त और अपरिवर्तित की तरह बहने के बाद हुआ. वह खुद को डिजाइन के काम के साथ व्यस्त कर लेगा, कुछ समय के लिए अभिभूत हो जाता है, कला की पावती की कमी के कारण उसे थका हुआ महसूस होता है. उनकी मां ने फोंटेन में एक नया परिवार स्थापित किया, घर और उनके अन्य संपत्ति को छोड़ दिया, उनके बेटे. वह इन चीजों के बारे में कुछ भी नहीं कर सकता था, और वे भी उल्लेख के अयोग्य और अयोग्य महसूस करते थे.

      यह उस दिन तक कायम रहा जब तक पैलेस ऑफ़ अलकज़ारज़ारे का पहला संस्करण मुरझाकर नष्ट हो गया, और वह उस इमारत के मलबे पर बैठा था, पूरी रात के माध्यम से चिंतन कर रहा था. अचानक, वह उसके सामने सपने का पीछा करने के लिए यह सब बोल्डिंग करने का संकल्प लेगा, आओ क्या हो सकता है. इस प्रकार वह घर लौट आया और जल्दी से संबंधित विभागों को मारा ताकि चीजों को क्रम में रखा जा सके. संयोगवश, वह दिन लेनदेन के लिए एक चिकनी थी, और केव ने अपने घर के स्वामित्व को स्थानांतरित करने में केवल आधे दिन बिताया, जो मोरा की एक राशि के अधिकारी होने के लिए आया था कि वह बाद में उस परियोजना में पुनर्निर्देशित करेगा.

      तुच्छ मामलों के एक मेजबान को बसाने के बाद, केवह उस पुराने घर में लौटेंगे जो वह अंतिम समय के लिए कई वर्षों तक रहता था. वह अपनी प्लेट पर अल्कज़ारज़ारे के एक सरलीकृत पैलेस को रखने के लिए फ्लैटब्रेड का उपयोग करेगा, सॉस और दही के साथ टपक गया, जिससे खुद को इस प्रक्रिया में एक सुंदर स्नैक बन जाएगा.

      यह व्यंजन कठिन नहीं था, और उन्हें अपने पिता द्वारा अपनी युवावस्था में बनाने के लिए सिखाया गया था. उन्होंने अपने पिता के गुजरने के बाद से उस डिश को ज्यादा नहीं बनाया था, और यह केवल आवेग था जिसने उसे उस दिन एक कोशिश देने के लिए निर्देशित किया था. यह उसका पसंदीदा व्यंजन नहीं था, बिल्कुल, लेकिन अचानक कड़वाहट ने अपने गले के ऊपर अपना रास्ता चुरा लिया जब उसने फ्लैटब्रेड पैलेस को तोड़ दिया और खाना शुरू कर दिया.

      टूटे हुए ब्रेड-पाल के भीतर एक झिलमिलाता दृष्टि रखना.

      केव ने उसे देखा, उसकी आँखों पर विश्वास करने में असमर्थ. यह कुछ साल देरी से काफी देर से आ गया था, लेकिन यहाँ यह अभी भी उसके सामने था, कुछ शानदार आकाश-दरार के रूप में भव्य था-और शुक्र है कि यह उसके आदर्शों की तुलना में उसके बहुत करीब था.

      नाम कार्ड [ ]

      Kaveh: गुंबददार अदालत
      आइटम kaveh: गुंबददार अदालत प्राप्त करना:
      केव के साथ दोस्ती स्तर 10 तक पहुंचने के लिए इनाम
      “जब आर्किटेक्चर की अवधारणा करते हैं, तो यह कल्पना करने में कुछ भी गलत नहीं है कि हम जो संरचना का निर्माण करते हैं, वह फर्म को आगे बढ़ाएगा और सितारों को बाहर कर देगा.”

      तारामंडल [ ]

      पैराडाइसिया
      पैराडाइसिया अर्थ:
      स्वर्ग की चिड़िया

      Quests और घटनाएँ []

      आर्कन quests

      • अध्याय III
        • अधिनियम V: आकाश पल्स, द कुम्पा लौ उगता है
          • जीत के लिए एक टोस्ट

          जेनशिन इम्पैक्ट केवह बिल्ड

          कावेह

          क्लेमार

          क्लेमार

          Kaveh उन्नयन सामग्री

          प्राइमर्डियल ग्रीनब्लूम

          नागाडस एमराल्ड स्लिवर

          केवह सबसे अच्छा हथियार

          फावोनियस ग्रेटस्वर्ड

          बलिदान महान

          बलिदान महान

          टूटे हुए पाइंस का गीत

          टूटे हुए पाइंस का गीत

          Kaveh सर्वश्रेष्ठ कलाकृतियाँ

          महासागरीय क्लैम

          स्वर्ग का फूल खो गया

          स्वर्ग का फूल खो गया

          प्रशिक्षक

          सोने का पानी चढ़ा हुआ सपने

          Kaveh सर्वश्रेष्ठ आँकड़े

          सैंड्स: ऊर्जा पुनर्भरण / मौलिक महारत
          Goblet: मौलिक महारत
          Circlet: मौलिक महारत
          विकल्प:

          बेस्ट केवह टीमें

          निलौहाइड्रोज़िंगकियुकावेहडेंड्रोबैज़ुडेंड्रो

          निलौहाइड्रोकोकोमीहाइड्रोकावेहडेंड्रोनाहिदाडेंड्रो

          केवह प्रतिभा

          योजनाबद्ध सेटअप

          सामान्य हमला

          योजनाबद्ध सेटअप

          सामान्य हमला

          लगातार 4 हमलों तक प्रदर्शन करने के लिए मेहरक का उपयोग करता है.

          आरोपित हमला

          निरंतर स्लैश करने के लिए समय के साथ नालियां सहनशक्ति.
          अनुक्रम के अंत में, एक अधिक शक्तिशाली स्लैश करता है.

          डुबकी हमला

          जमीन पर हमला करने के लिए मध्य-हवा से डुबकी, विरोधियों को नुकसान पहुंचाने और प्रभाव पर एओई डीएमजी से निपटने के लिए.

          कलात्मक प्रतिभा

          मौलिक कौशल

          कलात्मक प्रतिभा

          आक्रामक उद्देश्यों के लिए मेहरक की मैपिंग क्षमता का उपयोग करता है, एक रेडियल स्कैन शुरू करता है जो एओई डेंड्रो डीएमजी से निपटता है. .

          चित्रित गुंबद

          मौलिक फट

          चित्रित गुंबद

          पूरी तरह से मेहरक की ऊर्जा को उजागर करता है और एक क्यूबिक स्कैन की गई जगह बनाता है, जो कि इसके भीतर सभी विरोधियों को एओई डेंड्रो डीएमजी से निपटता है, जिससे सभी डेंड्रो कोर को उसके एओई में तुरंत फटने के लिए, और एक विशिष्ट अवधि के लिए निम्नलिखित बढ़ी हुई मुकाबला क्षमताओं को प्रदान करने के लिए।

          • Kaveh के सामान्य, चार्ज किए गए, और हमले के हमले को बढ़ाता है, और अपने हमले DMG को डेंड्रो DMG में परिवर्तित करता है जिसे ओवरराइड नहीं किया जा सकता है.
          • ब्लूम प्रतिक्रियाओं के माध्यम से अपने सभी पार्टी सदस्यों द्वारा बनाए गए सभी डेंड्रो कोर अतिरिक्त डीएमजी से निपटेंगे जब वे फट जाते हैं.
          • रुकावट के लिए केव के प्रतिरोध को बढ़ाता है.

          केव के क्षेत्र को छोड़ने के बाद ये प्रभाव रद्द कर दिए जाएंगे.

          कावेह

          कार्ड

          कावेह एक खेलने योग्य है डेंड्रो में चरित्र गेनशिन प्रभाव.

          अल्कज़ार्ज़ारे के महल के पीछे के वास्तुकार, केवह सुमेरु अकादेमिया के क्षहवृहर दर्शन के छात्र थे और सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जो कि मोनिकर “लाइट ऑफ कशह्रार की कमाई करते थे”.”अल्कज़ारज़ारे के महल के निर्माण के बाद दिवालिया हो जाने के बाद, उन्हें अल्हिथम के साथ रहने के लिए मजबूर किया गया, जिनके साथ उनका एक जटिल संबंध है. शानदार अग्रभाग के बावजूद वह बाहरी लोगों को बनाए रखता है, केव को अक्सर अपने पिता की मृत्यु के लिए अपराधबोध से दुखी किया जाता है, अपनी गरीबी पर शर्म आती है, और अपने आदर्शों को साकार करने के लिए संघर्ष कर रही है.

          अंतर्वस्तु

          • 1 गेमप्ले जानकारी
            • 1.1 आरोही और आँकड़े
            • 1.
              • 1.2.
              • 2.1 घटना की शुभकामनाएं

              गेमप्ले जानकारी

              आरोहण और आँकड़े

              20,000

              40,000

              60,000

              80,000

              100,000

              120,000

              1. ↑ में हथियार एटीके मूल्य शामिल नहीं है.
              2. ↑ वर्ण 2✦ से शुरू होने वाले विशेष आँकड़े प्राप्त करते हैं.

              कुल लागत (0✦ → 6✦)

              420,000 मोरा

              13 अक्टूबर 2020

              आइकन नाम प्रकार
              योजनाबद्ध सेटअप
              सामान्य हमला
              लगातार 4 हमलों तक प्रदर्शन करने के लिए मेहरक का उपयोग करता है.

              आरोपित हमला
              .
              .

              डुबकी हमला
              जमीन पर हमला करने के लिए मध्य-हवा से डुबकी, विरोधियों को नुकसान पहुंचाने और प्रभाव पर एओई डीएमजी से निपटने के लिए.

              गेज आंतरिक कोल्डाउन संतुलन
              हानि
              आवेग
              प्रकार
              कुंद
              टैग प्रकार
              1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 107.738
              सामान्य हमला 2-हिट 1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 98.524 3
              सामान्य हमला 3-हिट 1U सामान्य हमला .5 एस/3 हिट .542 3
              सामान्य हमला 4-हिट 1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 148.118 हवा, 200, 600
              आवेशित आक्रमण चक्रीय 1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 3
              1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 120 6
              हमले की टक्कर 0U कोई आईसीडी नहीं 35
              1U कोई आईसीडी नहीं 150 4
              ऊँची डुबकी 1U कोई आईसीडी नहीं 200 7
              1 2 3 4 5 6 8 9 10
              1-हिट डीएमजी (%) 76.19 82.39 88. 97.45 103. 110. 120.48 130. 139.97 150.6 161.23
              2-हिट डीएमजी (%) 69. 75.31 80.97 89.07 .74 101.22 110. 119.03 127. 137.66 147.37
              3-हिट डीएमजी (%) 84.26 91.12 97.98 107.78 .63 122.47 133.25 144.03 .81 166.56 178.32
              4-हिट डीएमजी (%) .69 .05 . 131.35 139.7 149.26 162.39 175.53 188.66 202.99 217.32
              चार्ज हमला चक्रीय DMG (%) 53.15 57.47 61.8 .98 72.31 77.25 84.05 90.85 .64 105.06 112.48
              चार्ज हमला अंतिम DMG (%) 96.15 103.97 111. 122.98 130.81 139.75 152.05 164.35 176.64 190.06 203.48
              आरोपित हमला सहनशक्ति लागत 40/एस
              अधिकतम अवधि 5
              डुबकी डीएमजी (%) 74.59 80.66 86.73 95.4 101.47 108.41 117.95 127.49 137.03 .44 157.85
              कम डुबकी डीएमजी (%) 149.14 161.28 173.42 190.77 202.91 216.78 235.86 .93 274. 294.82 315.63
              उच्च डुबकी डीएमजी (%) 186.29 201.45 216.62 238. 253.44 270. 294.6 318.42 342.25 368. 394.24

              उच्च गुणवत्ता में देखने के लिए पूर्वावलोकन पर होवर.

              योजनाबद्ध सेटअप सामान्य पूर्वावलोकन

              योजनाबद्ध सेटअप प्लंज पूर्वावलोकन

              • जब यह कौशल कम से कम एक दुश्मन को हिट करता है, तो यह उत्पन्न होता है 2मौलिक कण.
              • .इ., यह मौलिक महारत और % प्रतिक्रिया बोनस (ई से) का सम्मान करता है.., चरित्र, दुश्मन या वातावरण के स्वर्ग के फूलों के फ्लावर का 4-टुकड़ा सेट बोनस) जिसने डेंड्रो कोर को बनाने वाले ब्लूम की प्रतिक्रिया को ट्रिगर किया, जो जरूरी नहीं कि केवह है.

              नक्षत्र प्रभाव

              • नक्षत्र स्तर 1, उदात्त सलामी: “कलात्मक सरलता का उपयोग करने के बाद 3 एस के भीतर, केवह डेंड्रो रेस और इनकमिंग हीलिंग बोनस को क्रमशः 50% और 25% बढ़ाया जाएगा.”
              • नक्षत्र स्तर 5, बोनखानक का खजाना: इस प्रतिभा के स्तर को 3 से बढ़ाता है, अधिकतम 15 तक.
              गेज
              इकाइयों
              आंतरिक कोल्डाउन संतुलन
              हानि
              आवेग
              प्रकार
              कुंद
              टैग प्रकार
              कौशल कोई आईसीडी नहीं हवा, 0, 600
              2 4 6 7 8 9 10 11 12 13
              कौशल dmg (%) 204 219.3 234.6 255 270.3 285. 306 326.4 . 367. 387.6 408 .5
              सीडी 6 एस

              उच्च गुणवत्ता में देखने के लिए पूर्वावलोकन पर होवर.

              कलात्मक सरलता पूर्वावलोकन

              • डीएमजी एक डेंड्रो कोर द्वारा निपटा गया जो समय से पहले इस कौशल के कारण फट गया, उसी तरह से गणना की जाती है जैसे कि अगर डेंड्रो कोर सामान्य रूप से फट गया था, तो. इ. . जी. चरित्र, दुश्मन या वातावरण के स्वर्ग के फूलों के फ्लावर का 4-टुकड़ा सेट बोनस) जिसने डेंड्रो कोर को बनाने वाले ब्लूम की प्रतिक्रिया को ट्रिगर किया, जो जरूरी नहीं कि केवह है.

              निष्क्रिय प्रभाव

              • . इस प्रभाव को हर 0 एक बार ट्रिगर किया जा सकता है.. अधिकतम 4 ढेर. डोम के प्रभावों के अंत में चित्रित होने पर यह प्रभाव रद्द कर दिया जाएगा.

              नक्षत्र प्रभाव

              • नक्षत्र स्तर 2, शाही सड़कों की कृपा: “केवह का सामान्य हमला एसपीडी चित्रित गुंबद के दौरान 15% बढ़ जाता है.”
              • नक्षत्र स्तर 3, डुर अनटैश के लाभ: इस प्रतिभा के स्तर को 3 से बढ़ाता है, अधिकतम 15 तक.
              • नक्षत्र स्तर 6, जोड़ीदेजा के सपने: “जब केव के सामान्य, चार्ज किए गए, या हमलों के हमलों ने चित्रित गुंबद के दौरान विरोधियों को मारा, तो वे प्रतिद्वंद्वी की स्थिति पर जोड़ीदिज़ा की रोशनी को खोल देंगे, 61 से निपटते हुए 61.केव के 8% एटीके के रूप में एओ डेंड्रो डीएमजी और उस AOE के भीतर सभी डेंड्रो कोर फटने का कारण बनता है. .”
              गेज
              इकाइयों
              आंतरिक कोल्डाउन हानि आवेग
              प्रकार
              टैग प्रकार
              कौशल 2U कोई आईसीडी नहीं 100 3
              परिवर्तित सामान्य हमला 1-हिट सामान्य हमला .5 एस/3 हिट 107.738 3
              1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट .524 3
              1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 123. 3
              1U 2.5 एस/3 हिट 148.
              परिवर्तित चार्ज हमला चक्रीय सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 60 3
              परिवर्तित चार्ज अटैक फाइनल स्लैश 1U सामान्य हमला 2.5 एस/3 हिट 120 6
              परिवर्तित डुबकी हमले की टक्कर 0U कोई आईसीडी नहीं 35 2
              परिवर्तित कम डुबकी 1U 150 4
              परिवर्तित उच्च डुबकी 1U कोई आईसीडी नहीं 200 7
              1 3 4 5 6 7 8 10 11 12 13
              कौशल dmg (%) 160 172 200 212 224 256 288 304 320
              अवधि 12 एस
              डेंड्रो कोर फट डीएमजी बोनस (%) 27.49 29. 31.61 34.36 36. 38. 41.23 43.98 46.73 .48 52. 54.98 58.41
              सीडी २०
              ऊर्जा की लागत 80